• Mon. Jun 24th, 2024

जन सुराज पदयात्रा का 41वां दिन – प्रशांत किशोर ने बताया 13 नवंबर को बेतिया में होगा जन सुराज पदयात्रा का पहला जिला अधिवेशन |

Nov 11, 2022
सिटी न्यूज डेस्क ।जन सुराज पदयात्रा के 41वें दिन बेतिया स्थित पदयात्रा शिविर में प्रशांत किशोर ने जन सुराज अभियान की युवा, महिला, अल्पसंख्यक और प्रखंड समितियों के साथ बैठक की और सभी सदस्यों के साथ मुलाकात की। बैठक में प्रशांत किशोर ने विस्तार से जन सुराज के विचार पर चर्चा की। साथ ही प्रशांत किशोर ने जन सुराज के पहले जिला अधिवेशन को सफल बनाने का आह्वान किया।
13 नवंबर को बेतिया में होगा जन सुराज पदयात्रा का जिला अधिवेशन
जन सुराज पदयात्रा के माध्यम से प्रशांत किशोर सैकड़ों पदयात्रियों के साथ हर रोज लगभग 20 से 25 किमी की दूरी पैदल तय कर रहे हैं। 3-4 दिन पर वो एक दिन रुक कर पदयात्रा के दौरान जिन गांवों और पंचायतों से वो गुजर रहे हैं, वहां की समस्याओं का संकलन करते हैं। 13 नवंबर को जन सुराज अभियान के पश्चिम चंपारण का पदयात्रा जिला अधिवेशन बेतिया के एम जे के कॉलेज में होगा। यहां जिले के जन सुराज अभियान से जुड़े सभी लोग उपस्थित रहेंगे और लोकतांत्रिक तरीके से वोटिंग के माध्यम से तय करेंगे की दल बनना चाहिए या नहीं। यह प्रक्रिया हर जिले में दोहराई जाएगी। साथ ही पश्चिम चंपारण जिले के सभी बड़ी समस्याओं पर भी मंथन कर उसकी प्राथमिकताएं और समाधान पर निर्णय होगा। पंचायत स्तर पर समस्याओं और समाधान का ब्लूप्रिंट भी तैयार किया जाएगा।
RSS
Follow by Email
YouTube
Telegram
WhatsApp
FbMessenger