• Tue. Jun 18th, 2024

नालंदा।दिल्ली पुलिस करोड़ों रुपए नगदी के साथ दो ठगों को की गिरफ्तार ।

Jan 8, 2023

सिटी न्यूज डेस्क ।साइवर ठगों की तलाश में आई दिल्ली साइवर पुलिस की टीम ने कतरीसराय थाना क्षेत्र से दो साइवर ठग गिरफ्तार करते हुए करोड़ों रुपए जप्त किया गया है ।
बता दे की कतरी सराय थाना क्षेत्र के कतरडिह गाँव के ठग योधन मांझी के पुत्र चन्दन कुमार को रजौली थाना क्षेत्रमें उसके ससुराल तिलैया गाँव से एक करोड़ एक लाख रूपये एबं 15 मोबाइल फोन सेट के साथ गिरफ्तार किया इसके अलावे छाछुबिघा गाँव से कपिलदेव सिंह के पुत्र गोपाल कुमार को साढे तीन लाख रूपये नगद एबं एक मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।
इस संबंध में दिल्ली क्राइम ब्रांच सब इंस्पेक्टर राजकुमार कौशिक ने बताया की दिल्ली में सीमेन्ट के डिलरसीप देने के नाम पर ठगों ने लाखों रूपये की ठगी का मामला दर्ज कराया गया था तत्पश्चात तकनीकी सहयोग के माध्यम से दोनों ठगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमे चंदन कुमार को उसके ससुराल रजौली थाना क्षेत्र के तिलैया गाँव से एक करोड़ एक हजार रूपया एबं 15 मोबाइल सेट बरामद किया गया है वही छाछुबिघा गाँव से गोपाल कुमार को साढे तीन लाख रूपये एबं एक मोवायल के साथ गिरफ्तार किया गया है ।
आगे की कार्रवाई पर उन्होंने गोपनीयता की बात कहकर टाल दिया ।
बतादें की फिलहाल कतरीसराय ही नही नवादा शेखपुरा जमुई एबं लखीसराय जिले के हजारों गाँव में वे रोकटोक ठगी का धंधा चल रहा है ।

RSS
Follow by Email
YouTube
Telegram
WhatsApp
FbMessenger