• Mon. Jun 24th, 2024

1 फरवरी से आयोजित होने बाला इंटरमीडिएट परीक्षा को लेकर जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी को किया ब्रीफिंग

Jan 30, 2024

सिटी न्यूज़ डेस्क ।बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का आयोजन 1 फरवरी से 12 फरवरी तक किया जाएगा। इस परीक्षा के लिए जिला में 41 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। बिहारशरीफ में 33 परीक्षा केंद्र, राजगीर में 3 परीक्षा केंद्र तथा हिलसा में 5 परीक्षा केंद्र पर परीक्षा का आयोजन होगा। छात्राओं के लिए 17 परीक्षा केंद्र तथा छात्रों के लिए 24 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इस परीक्षा में 24657 छात्र एवं 20222 छात्रा, कुल 44879 परीक्षार्थी शामिल होंगे।
परीक्षा के स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त वातावरण में आयोजन को लेकर आज जिला पदाधिकारी श्री शशांक शुभंकर एवं पुलिस अधीक्षक श्री अशोक मिश्रा ने टाउन हॉल में सभी केंद्र अधीक्षकों एवं प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों की संयुक्त ब्रीफिंग की।
सभी केंद्र अधीक्षक को परीक्षा के संचालन के लिए बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा निर्गत निदेशों का अक्षरशः अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।
परीक्षा में किसी भी तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ प्रवेश पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। परीक्षा केंद्र पर केंद्राधीक्षक को छोड़कर किसी भी अन्य प्रतिनियुक्त पदाधिकारी/कर्मी को मोबाईल साथ ले जाना प्रतिबंधित है।

RSS
Follow by Email
YouTube
Telegram
WhatsApp
FbMessenger