• Sun. Jun 23rd, 2024

नालंदा ।बार बालाओं का डांस देखने गए युवक की हत्या, पेड़ से लटकी मिली लाश

Oct 1, 2023

सिटी न्यूज़ डेस्क ।गिरियक थाना क्षेत्र के रैतर गांव के खंदा में एक युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाने का मामला सामने आया है।
शव की पहचान रैतर गांव निवासी किशोरी प्रसाद के 26 वर्षीय पुत्र लोहा कुमार के रूप में की गई । ग्रामीणों ने बताया कि गांव में नर्तकी का स्टेज प्रोग्राम था जिसे देखने के लिए लोहा कुमार निकला था लेकिन वह घर रात्रि में तीन बजे तक नही लौटा । परिजन उसे खोजबीन किया मगर कोई सुराग नही मिला लगातार उसके मोबाइल पर फोन किया जा रहा था घंटी बज रहा था लेकिन फोन नही उठा रहा था। परिजन को संदेह हुआ कि कुछ गडबड है तब गिरियक थाना पुलिस को सूचना दिया पुलिस ने मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर गॉव के ही खंदा से लोहा कुमार के शव अमरूद के पेड़ लटका हुआ वरामद किया ।
गिरियक थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि रैतर गांव से किशोरी प्रसाद ने अपने पुत्र की लापता होने का आशंका जताया था। जब परिजन के दिए मोबाइल की घंटी बज रहा था लेकिन मोबाइल रिसीव नहीं किया जा रहा था तब मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस पहुंचा तो देखा गया कि रैतर गांव के घने झाड़ी बीच अमरूद पेड़ में शव गमछा के फंदे से गर्दन सहारे मृत शरीर जमीन से सटा लटका हुआ है। प्रथम दृष्टया में गमछे से फासी लगाकर कोई अन्य व्यक्ति लोगो ने हत्या कर अमरूद के पेड़ में लटका दिया है। जांचोपरांत ही पता लग पायेगा की मामला क्या है इस घटना की जांच के लिए फोरेंसिक टीम की सूचना दिया गया है जल्द हत्या का गुत्थी सुलझा लिया जायेगा।

RSS
Follow by Email
YouTube
Telegram
WhatsApp
FbMessenger